Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

रयद फर करसटयन रनलड अल नसर न इवन टन क अल अहल क फरक कस क तजतररर गल स दग रहन क बद अतम हफत हए बरबर क

रियाद फॉर क्रिस्टियानो रोनाल्डो! अल-नास्र ने इवान टोनी के अल-अहली के फ्रैंक केसी के तेजतर्रार गोल से दंग रहने के बाद अंतिम-हांफते हुए बराबरी की

रियाद:

क्रिस्टियानो रोनाल्डो को राहत मिली! अल-नास्र ने सऊदी प्रो लीग के शुक्रवार को रियाद डर्बी में इवान टोनी के अल-अहली के खिलाफ फ्रैंक केसी के तेजतर्रार गोल से दंग रहने के बाद अंतिम-हांफते हुए बराबरी की।

पिछले हफ्ते अल-ताई के खिलाफ लीग में पदार्पण करने के बाद रोनाल्डो एक बार फिर से गोल करने से चूक गए, लेकिन अल-नास्र ने इयाई माज़िद की 90वें मिनट के गोल की बदौलत मैच 2-2 से ड्रॉ करा लिया।

अल-अहली ने पहले हाफ में लीड ले ली जब केसी ने गोलकीपर नवाफ अल-अकीदी को हराने के लिए एक शानदार स्ट्राइक की। रोनाल्डो ने अल-नास्र को वापस मैच में लाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उनके प्रयासों को अल-अहली के गोलकीपर मोहम्मद अल-ओवैस ने नाकाम कर दिया।

अल-अहली ने दूसरे हाफ में अपना दबदबा जारी रखा और टोनी ने 53वें मिनट में अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया। हालाँकि, अल-नास्र वापस लड़े और अब्दुल्ला मादू ने 61वें मिनट में एक गोल किया।

अंत में, माज़िद ने अल-नास्र के लिए ड्रॉ को सुरक्षित करते हुए एक शानदार गोल किया। परिणाम के साथ अल-नास्र तालिका में तीसरे स्थान पर बना हुआ है, जबकि अल-अहली चौथे स्थान पर बना हुआ है।


Comments